लाइफ स्टाइल

Javed Akhtar ने गृह मंत्रालय को लेकर लिखी ऐसी बात

Shiv Kumar Mishra
25 May 2020 8:53 AM GMT
Javed Akhtar ने गृह मंत्रालय को लेकर लिखी ऐसी बात
x

नई दिल्ली: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. इस बार जावेद अख्तर ने गृह मंत्रालय पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. जिस पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर फटकार लगा रहे हैं. जावेद अख्तर ने ट्वीट में लिखा- 'जब देश कोरोना के अलावा मजदूरों के पलायन, बेरोजगारी और भूखभरी जैसी समस्याओं से जूझ रहा है. हमारा गृह मंत्रालय उन लोगों को गिरफ्तार करने में व्यस्त है, जिन्होंने सीएए (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. उसकी प्राथमिकताएं शेष भारत से अलग हैं.'

जावेद की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- आपके कहने का अर्थ है कि कोरोना के रहने तक देश में सभी जांचों को बंद कर देना चाहिए? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- वे दिल्ली दंगों की साजिश के पीछे थे, जावेद. आप अपने मूर्ख तर्क से उन्हें नहीं बचा सकते. यह तो बस शुरुआत है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- जब देश में भूखमरी, बेरोजगारी और कोरोना के खिलाफ जंग चल रही है, तो आप हमें क्यों पाताल लोक वेब सीरीज देखने के लिए बोल रहे हैं. क्या गिरफ्तारी का डर आपके दरवाजे तक भी पहुंच गया है? एक अन्य यूजर ने लिखा- उन्हें एंटी सीएए प्रोटेस्ट के नाम पर दिल्ली हिंसा में भूमिका निभाने पर गिरफ्तार किया गया है. जो कोरोना की तुलना में ज्यादा खतरनाक वायरस है, आपको धन्यवाद देना चाहिए कि वे अभी तक ट्विटर पर ऐसे लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं, जिन्होंने सीएए प्रोटेस्ट के नाम पर 'अल्पसंख्यकों' को भड़काया है.

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा मामले में दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है.

Next Story