लाइफ स्टाइल

Covid 19: कोरोना वायरस महामारी ने ली एक और फेमस एक्ट्रेस की जान

Arun Mishra
7 April 2020 1:50 AM GMT
Covid 19: कोरोना वायरस महामारी ने ली एक और फेमस एक्ट्रेस की जान
x

स्टीवन स्पीलबर्ग के कल्ट क्रिएचर फीचर 'जॉस' में श्रीमती किंटनर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ली फिएरो का कोरोनो वायरस के कारण निधन हो गया. वह 91 वर्ष की थीं. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, द मार्थाज वाइनयार्ड टाइम्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फिएरो के परिवार द्वारा ओहियो में एक छोटी सर्विस आयोजित करने की योजना बनाई जा रही है. कुछ दिन बाद की तारीख में मार्था के वाइनयार्ड द्वीप में एक मेमोरियल सर्विस का आयोजन किया जाएगा.

मैसाचुसेट्स स्थित मार्था के वाइनयार्ड के एक निवासी ने कहा कि ली फिएरो की जब मृत्यु हुई, तब वह ओहियो में एक सहायक की देखभाल में थीं. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से हॉलीवुड के कई सितारे जान गवां चुके हैं.


'एडवेंचर्स ऑफ सुपरमैन', 'लिव इट टू बीवर', 'हाइवे पैट्रोल' और 'द जॉर्ज बर्न्‍स एंड ग्रेसी एलेन शो' जैसी सीरीज की एक्ट्रेस दिग्गज अभिनेत्री जूली बेनेट का कोरोना वायरस संक्रमण के चलते निधन हो गया है. वह 88 साल की थीं. इसके अलावा कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के चलते हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वार्स' (Star Wars) में मेजर इमेट का किरदार निभाने के लिए विख्यात अभिनेता एंड्रयू जैक (Andrew Jack) का निधन भी हो चुका है.

Next Story