लाइफ स्टाइल

स्लिट ड्रेस में बिखेरा काजोल ने जलवा, लुक को आप भी ऐसे कर सकते है फॉलो

Sakshi
4 Jan 2022 4:11 PM GMT
स्लिट ड्रेस में बिखेरा काजोल ने जलवा, लुक को आप भी ऐसे कर सकते है फॉलो
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने रिसेंट लुक्स में ये साबित कर दिया है कि वह एथनिक लुक के साथ ही वेस्टर्न ड्रेस में भी खूबसूरत दिखती हैं। अपने बोल्ड लुक से काजोल हर किसी को दंग कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने रिसेंट लुक्स में ये साबित कर दिया है कि वह एथनिक लुक के साथ ही वेस्टर्न ड्रेस में भी खूबसूरत दिखती हैं। अपने बोल्ड लुक से काजोल हर किसी को दंग कर दिया है। वैसे अक्सर उन्हें साड़ी में देखा जाता है। लेकिन इस बार थाई-स्लिट गाउन में वह कहर ढा रही हैं। उनके रिसेंट लुक में उन्होंने लाल रंग के एक स्लिट गाउन को कैरी किया है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं।

सिंपल मेकअप के साथ अट्रैक्टिव लुक

काजोल के इस लुक से आपको भी सीख मिल सकती है। अक्सर लोग लाल रंग के साथ लाल रंग की लिपस्टिक और लाल ही रंग का आईशेडो लगाते हैं, जिसकी वजह से लुक खराब हो जाता है। ऐसे में याद रखें की ब्राइट कलर के साथ हमेशा मेकअप को सिंपल रखें। ज्वेलरी के बारे में बताए तो काजोल ने ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ लुक को सिंपल रखा है। वहीं मेकअप के लिए कोहल्ड आंखें, मस्कारा, आई शैडो, डेवी फाउंडेशन, न्यूड टोन लिप्स और मिडल पार्टेज स्ट्रेट हेयर को खुला रखा है।

कैसी है ड्रेस?

साइड कर्व्स और फ्लैट टमी देख कर हर किसी ने यकीनन अपने नए गोल्स को सेट कर लिया होगा। काजोल ने लाल रंग की ड्रेस में लुक शेयर किया है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। ड्रेस में बनी डीप वी नेकलाइन और स्लीव्स पर बना कट डिजाइन इस लुक को और कातिलाना बनाने में कामयाब हुआ है। बॉडी हगिंग ड्रेस में उनकी कर्वी बॉडी भी काफी अमेजिंग लग रही है। ड्रेस के स्लिट से दिख रहे काजोल के टोन्ड लेग्स बेहतरीन लग रहे हैं।

Sakshi

Sakshi

    Next Story