लाइफ स्टाइल

कंगना ने 'मुंबई' को लेकर दिया ऐसा बयान, विरोध में कई आये कई बॉलीवुड सितारे, यूं दिया जवाब

Arun Mishra
4 Sep 2020 3:16 AM GMT
कंगना ने मुंबई को लेकर दिया ऐसा बयान, विरोध में कई आये कई बॉलीवुड सितारे, यूं दिया जवाब
x
कंगना रनौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताया है, जिसे लेकर वह लोगों के निशानों पर आ गई हैं.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताया है, जिसे लेकर वह लोगों के निशानों पर आ गई हैं. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी. इसपर कंगना रनौत ने कहा कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रही है. कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड सितारे भड़के नजर आए. रितेश देशमुख से लेकर रेणुका श्हाणे तक कई कलाकारों ने कंगना रनौत को ट्वीट कर जवाब दिया है.


संजय राउत की बात पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "शिवसेना नेता संजन राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?" एक्ट्रेस के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) बताने पर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, "मुंबई हिंदुस्तान है."



वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है. यह महान शिवाजी महाराज की धरती है. मुंबई ने लाखों भारतीयों को खिलाया है और उन्हें नाम और शोहरत दी है. केवल कृतघ्न लोग ही इसकी तुलना पीओके से कर सकते हैं."



कंगना रनौत के ट्वीट दीया मिर्जा ने जवाब देते हुए लिखा, "मुंबई मेरी जान, यहां करीब 20 साल से रह रही हूं और काम कर रही हूं. यहां मैं केवल 19 वर्ष की उम्र में ही आ गई थी. इस शहर ने मेरा खुली बाहों के साथ स्वागत किया."



रेणुका श्हाणे ने कंगना को जवाब देते हुए लिखा, "प्रिय कंगना रनौत मुंबई ऐसा शहर है जहां आपके बॉलीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ है. लोग आपसे इस शहर का सम्मान करने की उम्मीद करते हैं. आप मुंबई की तुलना पीओके से कैसे कर सकती हैं."



Next Story