लाइफ स्टाइल

Kanika Kapoor Wedding: कनिका कपूर करने जा रहीं दूसरी शादी, जश्न के बीच होने वाले पति को किया लिप लॉक किस

Arun Mishra
20 May 2022 7:08 AM GMT
Kanika Kapoor Wedding: कनिका कपूर करने जा रहीं दूसरी शादी, जश्न के बीच होने वाले पति को किया लिप लॉक किस
x
कनिका कपूर ने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी करने का फैसला 6 महीने पहले ही कर लिया था।

Kanika Kapoor Wedding : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर आज यानी 20 मई को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह लंदन में अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम (Gautam) के साथ सात फेरे लेंगी। खास बात तो यह है कि फेरों से पहले कनिका कपूर के हाथों पर गौतम के नाम की मेहंदी भी सज गई है। कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति और रिश्तेदारों के साथ नाचती-गाती नजर आईं।

कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- G ❤️ I Love you sooooo much! इन फोटो के सामने आने के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. कनिका कपूर की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने प्यार लुटाया है.

कनिका कपूर ने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी करने का फैसला 6 महीने पहले ही कर लिया था। लेकिन दोनों की शादी की तारीखें तय नहीं हो पाई थीं।


कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें काफी ड्रीमी हैं. कनिका ने अपनी मेहंदी के दिन थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना. इस लहंगे में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं. उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी.


कनिका कपूर ने अपने लुक को सिंपल रखा. लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी के साथ कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया. साइड पार्टेड ओपन हेयर्स में कनिका कपूर स्टनिंग लगीं. कनिका और गौतम ने मेहंदी के जमकर डांस किया.


गौतम और कनिका कपूर लंदन में परिवार और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लेंगे और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेंगे। उनके इस नए सफर के लिए फैंस ने भी उन्हें बधाइयां दीं।


कनिका और गौतम ने एक दूसरे को बुके दिया, फूल देकर प्रपोज किया. इस दौरान कपल की खुशी देखने लायक थी. कनिका और गौतम पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे. उनकी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Next Story