लाइफ स्टाइल

गुस्साए कपिल शर्मा ने ट्विटर यूजर को कहा- '50 रुपये का रीचार्ज कराके फालतूू का ज्ञान ना बांटे' - जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
29 Nov 2020 9:39 AM GMT
गुस्साए कपिल शर्मा ने ट्विटर यूजर को कहा- 50 रुपये का रीचार्ज कराके फालतूू का ज्ञान ना बांटे - जानें- पूरा मामला
x
कपिल शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा,"किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए.

देश में 'कृषि कानून' को लेकर उत्तर भारत के किसान केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वह इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. किसानों की इस मांग का दिलजीत दोसांझ, गुरदास मान और जसबीर जस्सी जैसे कई पंजाबी सिंगर और एक्टर सपोर्ट कर रहे हैं. इसी क्रम में कॉमेडियन और पंजाब से आने वाले कपिल शर्मा ने किसानों का समर्थन किया है और इसे राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की है.

कपिल शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा,"किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता कि बातचीत से उसका हल ना निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं." कपिल के इस ट्वीट को लोग रिट्वीट कर रहे हैं, तो कई लोग इसे राजनीति बता रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर के रिप्लाई पर कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया है.

दरअसल, कपिल के इस ट्वीट का जिगर रावत नाम के एक यूजर ने रिप्लाई दिया, जिसमें उन्होंने लिखा,"कॉमेडी कर चुपचाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर. ज्यादा किसान का हितैषी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख." कपिल शर्मा ने इस यूजर को रिप्लाई को रिट्वीट करते हुए करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता.



कपिल ने दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा,"भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूँ, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें. 50 रुपए का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे. धन्यवाद." इस ट्वीट के साथ कपिल शर्मा ने हैशटैग जय जवान जय किसान का नारा भी लिखा.

Next Story