लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा को अपनी कॉमेडी से भी ज्यादा किसी और से है प्यार? खुद किया खुलासा

Sakshi
24 Jan 2022 1:45 PM GMT
कपिल शर्मा को अपनी कॉमेडी से भी ज्यादा किसी और से है प्यार? खुद किया खुलासा
x
Kapil Sharma (File Photo)
एक ताजा वीडियो में कपिल शर्मा उस चीज के बारे में बताते नजर आ रहे हैं जो उन्हें कॉमेडी से भी ज्यादा पसंद है। कपिल शर्मा फैंस को बताते हैं कि वह अपनी पत्नी गिन्नी से उनकी कॉमेडी से भी ज्यादा प्यार करते हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'I'm Not Done Yet' 28 जनवरी को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। शो की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स इसके प्रमोशन में लगा हुआ है और हर कुछ दिन में इस शो की झलकियां शेयर की जा रही हैं। बता दें कि अब एक ताजा वीडियो में कपिल शर्मा उस चीज के बारे में बताते नजर आ रहे हैं जो उन्हें कॉमेडी से भी ज्यादा पसंद है। कपिल शर्मा फैंस को बताते हैं कि वह अपनी पत्नी गिन्नी से उनकी कॉमेडी से भी ज्यादा प्यार करते हैं।

कपिल के शो का फैंस को इंतजार

बता दें कि इस शो में कपिल शर्मा अपनी लव स्टोरी और निजी जिदंगी के तमाम किस्से साझा करेंगे। इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अब इस शो के रिलीज होने में बहुत कम वक्त बाकी रह गया है। बता दें कि कॉमेडी किंग नाम से मशहूर हुए कपिल शर्मा का अंदाज फैंस को काफी पसंद है। कपिल शर्मा इंस्टैंट पंच क्रिएट करने में मास्टर माने जाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा ने बताया है कि 'गिन्नी जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में थी और मैं उससे 3-4 साल छोटा था। मैं अपना पीजी डिप्लोमा कॉमर्शियल आर्ट्स में पूरा कर रहा था और मुझे पॉकेट मनी की जरूरत थी। मैं हमेशा ही थिएटर में पार्टिसिपेट करता रहता था और दूसरे कॉलेज विजिट करता रहता था। गिन्नी मेरी स्टूडेंट थी लेकिन बहुत ब्राइट स्टूडेंट।'

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बताया है कि 'गिन्नी Histrionics और Skits में बहुत अच्छी थी इसलिए मैंने उसे अपनी असिस्टेंट बना लिया। वो बहुत समृद्ध परिवार से थी। मुझे याद है कि वो एक महंगी कार से कॉलेज आया करती थी और मैं स्कूटर से पहुंचता था। पहले उसे मुझसे प्यार हुआ लेकिन मुझे हमेशा डाउट था कि हमारे क्लास डिफरेंस की वजह से कुछ भी हो सकता है। कपिल ने बताया कि एक बार एक स्टूडेंट ने उन्हें बताया भी था कि गिन्नी उन्हें चाहती है लेकिन उन्होंने इसे सीरियसली नहीं लिया।'

Next Story