लाइफ स्टाइल

करवाचौथ के दिन पूजा करते हुए बेहोश हुईं कपिल शर्मा की पत्नी, कॉमेडियन के उड़े होश, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
14 Oct 2022 12:24 PM GMT
करवाचौथ के दिन पूजा करते हुए बेहोश हुईं कपिल शर्मा की पत्नी, कॉमेडियन के उड़े होश, देखिए- VIDEO
x
एकदम से बेहोश होती हैं और उनकी पूजा की थाली नीचे गिर जाती है. लेकिन पत्नी की ऐसी हालत देख कप्पू के होश उड़ जाते हैं....!!

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. हर वीकेंड फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर बार अपनी टीम के साथ फैंस को हंसाने के लिए कुछ नया लेकर आते हैं. ऐसे में करवाच चौथ का त्यौहार भी कपिल के शो में मनाया गया. कह सकते हैं कि कपिल शर्मा हर मामले में लकी हैं, क्योंकि एक नहीं बल्कि दो-दो लेडीज ने कॉमेडियन के लिए फास्ट रखा. दरअसल, हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

बेहोश हुई कपिल की पत्नी

आपको बता दें कि हम यहां द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन की पत्नी बिंदू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के बारे में बात कर रहे हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि पत्नी बिंदु और गर्लफ्रेंड गजल के बीच कपिल शर्मा फंस जाते हैं और दोनों के ही साथ करवा चौथ मनाते हैं. प्रोमो वीडियो में कप्पू का हाल देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. जब चांद दिखने के बाद सुमोना और सृष्टि रोड़े कपिल की आरती करती हैं तो कप्पू गर्लफ्रेंड की तरफ जाते हैं. इस दौरान सुमोना एकदम से बेहोश होती हैं और उनकी पूजा की थाली नीचे गिर जाती है. लेकिन पत्नी की ऐसी हालत देख कप्पू के होश उड़ जाते हैं.

कुल मिलाकर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो काफी मजेदार है. वायरल वीडियो को सोनी चैनल वालों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब प्रोमो इतना शानदार हो तो पूरे एपिसोड के लिए फैंस का एक्साइटेड होना तो बनता ही है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो कल रात यानी 9:30 बजे सोनी टीवी पर आएगा.

Next Story