लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा को बर्थडे के दिन सुनील ग्रोवर समेत टीम ने किया विश, कहा ये

Shiv Kumar Mishra
2 April 2020 2:26 PM GMT
कपिल शर्मा को बर्थडे के दिन सुनील ग्रोवर समेत टीम ने किया विश, कहा ये
x

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 2 अप्रैल को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भले ही कपिल को बर्थडे विश करने उनके फैन्स और उनके दोस्त मिलने नहीं आ पा रहे हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए सभी कपिल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. द कपिल शर्मा शो की टीम और जज अर्चना पूरण सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके कपिल को हैप्पी बर्थडे कहा है.

कपिल शर्मा शो पर चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और बर्थडे विश करते हुए लिखा- तुम हमेशा ऐसे ही हंसते हंसाते रहो कपिल.

कॉमेडिन किक्कू शारदा ने भी इंस्टा पोस्ट करके कपिल को बर्थडे विश किया है. किक्कू ने कपिल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे कपिल... ये साल तुम्हारे लिए और अच्छा साबित हो. इसी तरह खुश रहो और हंसते रहो.

कृष्णा अभिषेक ने अपनी पोस्ट में लिखा- जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई कपिल. लव यू भाई तुम बहुत अच्छे इंसान हो और बहुत कमाल के कॉमेडियन भी जिसके साथ मैंने काम किया है.

कॉमेडियन भारती ने कपिल शर्मा शो के सेट से कपिल की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- बर्थडे की बहुत बहुत शुभकामनाएं मेरे पसंदीदा शख्स, भाई और कमाल के एंटरटेनर. आप बहुत प्यारे हो.

कपिल के शो पर बतौर जज बैठने वाली अर्चना पूरण सिंह ने भी कपिल के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- तेरे मेरे बीच में... कैसा है ये बंधन अंजना.. तुम मुझे वैसे हंसा पाते हो जैसे कोई नहीं हंसा पाता. इसीलिए तुम मुझे बहुत पसंद हो.

Next Story