लाइफ स्टाइल

करीना कपूर ने अपने बच्चों को बताया 'मॉन्स्टर', शेयर किया वीकेंड प्लान

Sakshi
15 Jan 2022 5:56 AM GMT
करीना कपूर ने अपने बच्चों को बताया मॉन्स्टर, शेयर किया वीकेंड प्लान
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि इस वीकेंड पर उनका क्या प्लान है। करीना कपूर ने बताया कि वह एक बार फिर से वीकेंड अपने बच्चों के साथ मनाने जा रही हैं और वह एक फिल्म देखेंगी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हाल ही में बताया कि इस वीकेंड पर उनका क्या प्लान है। करीना कपूर ने बताया कि वह एक बार फिर से वीकेंड अपने बच्चों के साथ मनाने जा रही हैं और वह एक फिल्म देखेंगी। करीना कपूर खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने बच्चों को 'मॉन्सटर' बताया है। इसी वीडियो में उन्होंने अपना वीकेंड प्लान भी शेयर किया है। करीना के इस वीडियो को कुछ ही देर में बेहिसाब लाइक्स मिल गए।

मॉन्स्टर हैं सैफ और करीना के बच्चे

वीडियो में करीना कपूर खान ने कहा- हैलो दोस्तों, मेरे बच्चे पूरी तरह मॉन्सटर हैं। खास तौर पर तैमूर। लेकिन आज मैं उन्हें दिखाने जा रही हूं कि असली मॉन्सटर कौन है। ये कहते हुए वह अपने फोन का फिल्टर ऑन कर देती हैं जो उन्हें एक मॉन्सटर के तौर पर दिखाता है।

करीना ने बताया वीकेंड का प्लान

करीना कपूर खान ने कहा- होटल ट्रांस्लवेनिया - ट्रांसफॉर्मेनिया का ये कमाल का फिल्टर ट्राय कीजिए। मेरे परिवार को ये बहुत अच्छा लगा इसलिए अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे देखना बिलकुल मत भूलिए। करीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- इस वीकेंड मेरा घर मॉन्सटर्स से भरा रहेगा। मैं अपना वीकेंड Hotel Transylvania देखते हुए बिताने जा रही हूं।

Next Story