लाइफ स्टाइल

कविता कौशिक का योग देख फैंस के उड़े होश

Shiv Kumar Mishra
5 Jun 2020 4:08 PM GMT
कविता कौशिक का योग देख फैंस के उड़े होश
x

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने FIR सीरियल में काम कर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. एक एक्ट्रेस के रूप में कविता के लिए वो सीरियल उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ था. अब कविता लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर जरूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो फैन्स से रूबरू होती रहती हैं.

कविता ने किया चक्रासन

कविता कौशिक एक अच्छी अदाकारा के अलावा फिटनेस फ्रीक भी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देख इस बात को कोई ठुकरा भी नहीं सकता. कविता कौशिक लॉकडाउन के बीच योगा कर रही हैं. वो आसन कर अपने शरीर को फिट रख रही हैं. इस बार कविता ने चक्रासन किया है. जी हां, चक्रासन जो सबसे मुश्किल आसन में शुमार है क्योंकि इसे करने के लिए शरीर का लचीला होना जरूरी होता है.


View this post on Instagram

Need this ❤

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on


लॉकडाउन में कविता की फिल्म

अब कविता कौशिक ने ये आसन जिस आसनी से कर दिया है वो देख हर कोई हैरान है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहा है. कविता सोशल मीडिया पर अपनी और भी कई फोटो शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल होती हैं. वैसे बता दें कि इस लॉकडाउन में कविता की एक फिल्म डू नॉट ड्रीम भी रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन अभिनव शुक्ला ने किया है और फिल्म की एडि‍टिंग से लेकर प्रोडक्शन तक का काम कविता के पति रोनित ने संभाला है. ये एक हॉरर फिल्म है जो सिर्फ 13 मिनट की है. ये फिल्म आज कल की सिचुएशन को दर्शाती है. वैसे फिल्म की शूटिंग भी किसी बड़े सेट या लोकेशन पर नहीं की गई है. इस फिल्म की पूरी शूटिंग कविता के घर में ही हुई है.



Next Story