लाइफ स्टाइल

'इंसान खिलौना हो गईल' कोरोना महामारी पर खेसारी लाल यादव ने बनाया झकझोर देने वाला गाना

Arun Mishra
11 May 2021 4:38 AM GMT
इंसान खिलौना हो गईल कोरोना महामारी पर खेसारी लाल यादव ने बनाया झकझोर देने वाला गाना
x
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव ने इस महामारी पर एक झकझोर देने वाला गाना पेश किया है.

कोरोना वायरस के संकट से पूरा देश वक्त जूझ रहा है. ऐसे में कोरोना संक्रमित लोगों को हॉस्पिटल्स में बेड्स नहीं मिल रहे हैं और ऑक्सीजन की कमी भी देखने को मिल रही है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस महामारी पर एक झकझोर देने वाला गाना पेश किया है.

खेसारी लाल यादव के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. खेसारी लाल अपनी एक्टिंग के साथ साथ शानदार गायिकी के लिए भी फेमस है. यही कारण है कि अब मौजूदा परिस्थिति पर उन्होंने एक दिल को छू जाने वाला गाना पेश किया है.

खेसारी का झकझोर देने वाला गाना

मौजूदा हालातों पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने झकझोर देने वाला गाना 'इंसान खिलौना हो गईल' बनाया है.इस गाने में खेसारी ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की झलक दिखाई है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे लोग पालायन कर रहे हैं, सरकारें अपनी बातें रख रही हैं. लोग एक एक चीज के लिए जूझ रहे हैं तो कुछ लोग इस दुनिया को भी छोड़ रहे हैं.

गाने में ताली थाली वाले रूप को भी दिखाया गया है. ऐसा लग रहा है कि खेसाली ने एक गाने के जरिए हर किसी के दुख दर्द और परेशानी को सभी के सामने रख दिया है. ये गाना काफी इमोशनल है. इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर ने इसको अपने घर पर ही शूट किया है.


Next Story