लाइफ स्टाइल

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Sujeet Kumar Gupta
18 Dec 2019 7:41 AM GMT
खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
x
सेटिंग करा के जा गाने को खेसारी और खुशबू तिवारी ने ही गाया है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं

मुंबई। भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना सेटिंग करा के जा रिलीज हो चुका है. इस फिल्म पर जबरदस्त रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. खेसारी के अलावा इस वीडियो मे खुशबू तिवारी का जलवा भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है. सेटिंग करा के जा गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि रिलीज के कुछ घंटे के भीतर की गाने पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

सेटिंग करा के जा गाने को खेसारी और खुशबू तिवारी ने ही गाया है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं तो वहीं प्रोग्रामिंग लॉर्ड जी ने की है. गाने के विजुअल शानदार है जिसमें खेसारी का गजब का अंदाज देखने को मिला है. वह ब्लैक हाफ शर्ट में काफी जच रहे हैं. हाल में ही खेसारी लाल का गाना हेल्लो कौन काफी धमाल मचा चुका है. इस गाने पर लाखों व्यूज आए।


खेसारी लाल यादव के करियर के बात करें तो वह आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में टॉप पर आते हैं. बात एक्टिंग की हो या गायिका की उनका नाम दर्शकों की जुबां पर हैं. हालांकि पहली सफलता खेसारी को भोजपुरी एलब्म माल भेटाई मेला से मिली. पहले ही गाने से उन्होंने धूम मचा दी और उन्हें अलग ही पहचान दर्शकों को देखने को मिली. खैर खेसारी लाल यादव ने सिनेमा में साजन चले ससुराल फिल्म से डेब्यू किया.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story