लाइफ स्टाइल

प्यार में पागल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चैट हो गई वायरल, बोले- 6 बजे...

रिषभ जैन
12 Aug 2022 8:36 AM GMT
प्यार में पागल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चैट हो गई वायरल, बोले- 6 बजे...
x

Siddharth Kiara Relation: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. अब दोनों का चिट-चैट वायरल हो रहा है. दरअसल, ये कोई पर्सनल टॉक नहीं बल्कि फिल्म के डायलॉग्स हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' को एक साल पूरा हो गया है. इसी मौके पर ये दोनों इस फिल्म की सक्सेस को एक बार फिर से सेलिब्रेट कर रहे हैं.

कियारा ने किया ये पोस्ट

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए लिखा, "तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, पर तू भी ना आऊट ऑफ साइट, आऊट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला!"

सिद्धार्थ ने लिखी ये बात

कियारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता. आज 6 बजे मिलने आऊंगा." इसपर कियारा ने लिखा, "फिर ठीक है अब डेट होगा! हम इंस्टाग्राम पर आज 6 बजे लाइव मिलेंगे."


फिल्म का एक साल पूरा

सिद्धार्थ कियारा की बातों से साफ है कि आज ये दोनों शेहशाह के एक साल पूरा होने के मौके पर अपने फैंस के साथ लाइव आएंगे. बता दें कि शेरशाह ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था.

सिद्धार्थ कियारा कर रहे हैं डेट

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें भी आईं लेकिन फिर जल्द ही इस कपल ने अपने पैचअप की खबरों से हर किसी को खुश कर दिया था. तमाम फैंस को अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


Next Story