लाइफ स्टाइल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मचा दिया बवाल

Arun Mishra
10 April 2023 2:13 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मचा दिया बवाल
x
इस 3 मिनट 25 सेकेंड के ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan)ने अपने जबरदस्त और धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Released: सलमान खान (Salman Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. भाईजान की इस फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा है कि ट्रेलर को रिलीज होती ही लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े की जबरदस्त एक्टिंग के साथ आपको आपकी प्यारी शहनाज गिल की भी झलक दिखाई देगी.

जबरदस्त एक्शन में दिखे भाईजान

इस 3 मिनट 25 सेकेंड के ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan)ने अपने जबरदस्त और धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ये एक्शन इतने ज्यादा हैं कि आपका एक भी सीन से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. इस ट्रेलर में सलमान खान रोमांस के साथ-साथ पूजा हेगड़े संग उनकी केमिस्ट्री भी आपका दिल छू लेगी.

यहाँ देखिए वीडियो

'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म इस साल ईद पर 21 अप्रैल 2023 को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को Farhad Samji ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मुंबई में काफी बड़ा आयोजन किया गया. जिसमें सलमान खान के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

Next Story