लाइफ स्टाइल

जानिए आखिर क्यों हाथ जोड़ कर भारती सिंह को मांगनी पड़ी माफी

Gaurav Maruti
16 May 2022 5:32 PM GMT
जानिए आखिर क्यों हाथ जोड़ कर भारती सिंह को मांगनी पड़ी माफी
x

जानिए आखिर क्यों हाथ जोड़ कर भारती सिंह को मांगनी पड़ी माफी

जानिए आखिर क्यों हाथ जोड़ कर भारती सिंह को मांगनी पड़ी माफी

देश की जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने कॉमेडी को लेकर बहुत प्रसिद्ध है. लोग उन्हे बहुत पसंद करते है, लेकिन आपको बता दे की भारती सिंह को दाढ़ी-मूछ को लेकर कॉमेडी करना भारी पड़ गया. पिछले कुछ दिनों से भारती को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मामला बढ़ता हुआ देखकर भारती सिंह ने अपना एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ ही उन्होंने सिख समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

पूरा मामला यह है कि,भारती सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैस्मीन भसीन के साथ बात करती नजर आ रही हैं. उस वीडियो में भारती दाढ़ी-मूछ को लेकर मजाक करती दिख रही हैं. भारती कहती हैं. दूध पीने के बाद अगर दाढ़ी को मुंह में डालो तो सेवइयां का टेस्ट आता है. भारती ने ये भी कहा कि उनकी कई सहेलियां हैं, जो शादी के बाद दाढ़ी से जुएं निकालने में बिजी हैं. लेकिन सिख समुदाय को ये मजाक पसंद नहीं आया और वो भारती सिंह की खूब अलोचना करने लगे. जिसके बाद भारती सिंह को बहुत खरी खोटी सुननी पड़ रही है.

‌मामले को बढ़ता देख अब भारती सिंह ने हाथ जोड़ कर माफी मांगी और कहती है की 'एक-दो दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुझे भेजा भी गया है और मैसेज भी किया गया है कि मैंने दाढ़ी-मूछ का मजाक उड़ाया है. मैं पिछले दो दिनों से वीडियो देख रही हूं. मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि आप लोग भी वो वीडियो देखो. मैंने किसी भी धर्म या कास्ट के बारे में नहीं बोला है कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं. मैं नहीं कहा कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या फिर दाढ़ी-मूछ रखने से ये प्रॉब्लम होती है'.

जिसके बाद कैमरे के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी 'मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी कि आजकल लोग दाढ़ी-मूछ रखते हैं. लेकिन अगर मेरी इन बातों से किसी धर्म या जाति के लोगों को ठेस पहुंची हैं, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाबी हूं और अमृतसर मैं पैदा हुई हूं. मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे पंजाबी होने पर गर्व है'. कॉमेडियन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं कॉमेडी करती हूं. लोगों को खुश करने के लिए ना किसी का दिल दुखाने के लिए. अगर मेरी किसी बात से किसी को तकलीफ होती है तो मैं हाथ जोड़ के माफी मांगती हूं.

Next Story