लाइफ स्टाइल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पैरेंट्स बनने पर KRK ने ऐसे दी बधाई, भड़क गए फैंस, बोले- बेशर्म हो तुम

Arun Mishra
6 Nov 2022 2:13 PM GMT
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पैरेंट्स बनने पर KRK ने ऐसे दी बधाई, भड़क गए फैंस, बोले- बेशर्म हो तुम
x
गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे है।

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पैरेंट्स बन गए है। वो इस पल से काफी खुश है। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाईयां दे रहे है। उधर कपूर फैमिली में जश्न का माहौल बना हुआ है। नीतू कपूर भी दादी बनने के बाद काफी खुश है। वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी सुबह हॉस्पिटल पहुंच गई थी। जहां आलिया भट्ट को बेटी होने के बाद सोनी राजदान नानी बन गई है।

इस बीच खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल राशिद खान ने भी दोनों को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. हालांकि उनका ये ट्वीट आलिया-रणबीर के फैंस को खासा पसंद नहीं आया और लोगों ने केआरके की क्लास लगानी शुरू कर दी.

ट्विटर पर पांच मिलियन से ज्यादा फोलोवर्स वाले कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया, "सात महीने के अंदर खूबसूरत बेटी के माता पिता बनने पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई हो." इस ट्वीट में उन्होंने डांस करने वाला और तालियों वाला इमोजी भी लगाया. दरअसल आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी और सात महीने के अंदर ही आलिया ने बेटी को जन्म दे दिया. ऐसे में केआरके ने इस बात को भी ट्वीट में शामिल कर लिया.

केआरके के ट्वीट पर भड़के यूज़र

केआरके के इस ट्वीट पर आलिया-रणबीर के फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. भारती नाम के एक ट्वीटर यूज़र ने केआरके को रिप्लाई करते हुए लिखा, "बेशरम हो तुम." इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने लिखा, "तुमको हर बात पर कुछ उल्टा क्यों बोलना होता है? वो पैरेंट्स बने हैं. नए सफर की शुरुआत की है. कुछ अच्छे तरीके से नहीं बोल सकता तो मुंह बंद रखा कर."


तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेशर्म हो तुम' इन सबके बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा, 'मुझे समझ में नहीं आता कि कुछ बेवकूफ यहां लेक्चर क्यों दे रहे हैं। लाखों बच्चे हैं, जो समय से पहले पैदा होते हैं। यह आम है।'


गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे है। आलिया भट्ट ने अपने शादी के कुछ समय बाद ही अपने पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी।

Next Story