लाइफ स्टाइल

एक्टर कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, दिया ये बड़ा मैसेज

Arun Mishra
27 Dec 2019 2:54 PM GMT
एक्टर कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, दिया ये बड़ा मैसेज
x
37 साल के कुशल ने अपने फ्लैट के पंखे से लटकर अपनी जान ले ली.?

आज के दिन की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री के लिए अच्छी नहीं हुई. टीवी एक्टर्स कुशल पंजाबी की मौत की खबर ने सभी को अंदर तक हिला दिया है. 37 साल के कुशल ने अपने फ्लैट के पंखे से लटकर अपनी जान ले ली. उनका एक बेटा है, जिसका नाम कियान है. जहां पूरी टीवी इंडस्ट्री कुशल के जाने का शोक मना रही है वहीं अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया दी है.

कुशल पंजाबी के बारे में बोले अक्षय

मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'कुशल ने मेरे साथ एक फिल्म (अंदाज-2003) में काम किया था. हर किसी की अपनी परेशानियां होती हैं. कुछ लोग ये समझ जाते हैं लेकिन कुछ को ये समझ नहीं आता. हमेशा याद रखें कि आपका परिवार सबसे जरूरी है. अपनी मुश्किलों का सामना करने की हिम्मत रखें क्योंकि ये जिंदगी खूबसूरत है. आपके माता-पिता ने ये खूबसूरत जिंदगी आपको दी है. आप अपनी जिंदगी पर ध्यान दें लेकिन अपने डिप्रेशन का भी इलाज करवाएं.'

जॉन ने भी किया ट्वीट

अक्षय कुमार के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम ने भी कुशल पंजाबी की मौत पर शोक जताया है. जॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा दिल टूट गया है. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे कुशल.' जॉन अब्राहम और कुशल पंजाबी ने फिल्म दन दना दन गोल में साथ काम किया था. इस स्पोर्ट्स फिल्म में जॉन और कुशल संग अरशद वारसी भी थे.


बता दें कि कुशल पंजाबी के को-स्टार और दोस्त करणवीर बोहरा, अलीशा पंवार और बख्तियार ईरानी संग अन्य टीवी सितारों ने कुशल के दुनिया छोड़ने पर शोक जताया था. कुशल पंजाबी की एक्स-गर्लफ्रेंड मेघना नायडू ने कहा कि उन्हें इस खबर को जानने के बाद बड़ा झटका लगा है. उन्होंने भी कुशल के सुसाइड के बारे में बात करते हुए दुख जताया है.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story