लाइफ स्टाइल

इस मश्हूर सेलिब्रेटी के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को मिलेगा साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा का इनाम

Arun Mishra
26 Feb 2021 7:00 AM GMT
इस मश्हूर सेलिब्रेटी के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को मिलेगा साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा का इनाम
x
उनके इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव है। दरअसल इस वक्त तीसरा कुत्ता एशिया मौके से भागने में कामयाब रहा था.

हॉलीवुड एक्टर और मशहूर सिंगर लेडी गागा के घर के बाहर हमला हुआ है. लॉस एजेंलेस में लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने वाले शख्स रायन फिशर पर एक शख्स ने शूट कर दिया और लेडी गागा के दोनों फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा लिया है. रायन को इस हमले के बाद अस्पताल ले जाया गया है जहां उनके हालात स्थिर बने हुए हैं.

लॉस एंजेलिस पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी। एक बंदूकधारी शख्स कुत्तों को लेकर भाग गया. इस दौरान उसने करीब 30 साल के एक युवक को गोली मार दी. उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना बुधवार रात 9:40 के आसपास हुई है. Variety के मुताबिक, लेडी गागा ने उनके कुत्तों के बदले पांच लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये इनाम देने का एलान किया है.

उनके इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव है। दरअसल इस वक्त तीसरा कुत्ता एशिया मौके से भागने में कामयाब रहा था. बाद में पुलिस ने उसे पकड़ा।


जानकारी के लिए बता दें कि फ्रेंच बुलडॉग कुत्तों की सबसे महंगी और प्रतिष्ठित नस्ल में से एक है. इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि लेडी गागा के पालतू कुत्तों को क्यों निशाना बनाया गया.

गौरतलब है कि गुस्ताव ने कुछ समय पहले ही गागा के परिवार में एंट्री ली थी. गागा अक्सर अपने डॉग्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गागा ने ईनाम इस मामले में एक ईमेल का सेटअप किया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है.

Next Story