लाइफ स्टाइल

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, डॉक्टर ने किया सेहत पर अपडेट जारी

Sakshi
23 Jan 2022 9:43 AM GMT
लता मंगेशकर की हालत में सुधार, डॉक्टर ने किया सेहत पर अपडेट जारी
x
डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अपडेट जारी करते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में अब सुधार देखने को मिल रहा है। रविवार को डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अपडेट जारी करते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था और ICU में एडमिट किए जाने के बाद लता दीदी के फैंस काफी ज्यादा चिंतित थे।

हालांकि ताजा हेल्थ अपडेट के मुताबिक अब लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार बताया जा रहा है। डॉक्टर प्रतीत सामदानी पूरी टीम के साथ मिलकर लता मंगेशकर की देखभाल और इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर प्रतीत ने बताया कि कल की तुलना में लता मंगेशकर की सेहत में काफी सुधार है। हालांकि वह अभी भी इंटेन्सिव केयर यूनिट (ICU) से बाहर नहीं हैं।

कोविड और निमोनिया के लक्षणों के बाद लता मंगेशकर को 2 हफ्ते पहले 10 जनवरी को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। हाल के दिनों में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने और उनके निधन जैसी खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इसके बाद लता मंगेलशकर के प्रवक्ता ने हाल ही में ऐसी खबरें नहीं उड़ाने की लोगों से अपील की थी।

Next Story