लाइफ स्टाइल

Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर आया सामने, सारा अली का रोमांटिक अंदाज वायरल

Sujeet Kumar Gupta
16 Jan 2020 8:13 AM GMT
Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर आया सामने, सारा अली का रोमांटिक अंदाज वायरल
x

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लव आजकल' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को फिल्म की स्टारकास्ट सहित फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। पोस्टर रिलीज होते ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है जिसकी वजह कार्तिक और सारा का लुक है।

इस फिल्‍म की रिलीज से पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है. सारा और कार्तिक के फैंस ने तो इन्‍हें 'सारतिक' (SarTik) नाम भी दे द‍िया है और इनकी आने वाली फिल्‍म की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार था. सारा और कार्तिक की फिल्‍म 'लव आजकल' का पहला लुक सामने आ गया है. इस लुक में 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है.

सारा अली खान ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'मिलिए वीर और जो से.. #LoveAajKal.' बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज होने जा रहा है. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. निर्देशक इम्‍तियाज अली की ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

बता दें कि ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म 'लव आजकल' का सीक्‍वेल है. पहली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान साथ नजर आए थे. वहीं इसके सीक्‍वेल में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. इस सीक्‍वेल की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में हुई है।



लव आजकल के पहले पोस्टर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन प्यार में खोए नजर आ रहे हैं यह जोड़ी सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली लव आजकल की जोड़ी को कड़ी टक्कर देंगे. पहले माना जा रहा था कि सारा और कार्तिक की फिल्म लव आजकल 2 नाम से रिलीज होगी, लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर की मानें को यह फिल्म भी लव आजकल के नाम से ही रिलीज होगी, जिसमें 1990 से 2020 के प्यार को अलग अंदाज में दिखाया जाएगा.

इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल2 को एक बार फिर दिनेश विजन की मैडोक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस का साथ मिला है और इसे को-प्रोड्यूस कर रहे हैं जियो स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट. बीते साल लव आजकल की दिल्ली और शिमला के साथ ही अन्य कई जगहों पर हुई शूटिंग की तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें कार्तित आर्यन अलग-अलग लुक में दिख रहे थे. अब देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान डायरेक्टर इम्तियाज अली की उम्मीदों पर कितना खड़ा उतरते हैं और यह फिल्म लव आजकल का जलवा दुहरा पाती है या नहीं।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story