Home > मनोरंजन > मेजर सुरेंद्र पुनिया ने कंगना को किया सलाम, वजह जानकर हर भारतीय करेगा सलाम!

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने कंगना को किया सलाम, वजह जानकर हर भारतीय करेगा सलाम!

ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने पुलवामा में हुई दुखद घटना के बाद अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की सक्‍सेस पार्टी को कैंसल कर दिया।

 Special Coverage News |  17 Feb 2019 7:21 AM GMT  |  दिल्ली

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने कंगना को किया सलाम, वजह जानकर हर भारतीय करेगा सलाम!

नई दिल्ली : जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की खबर सामने आने के बाद से ही पूरा देश सदमे में है। कई बॉलिवुड सिलेब्‍स और अन्‍य लोगों ने सोशल मीडिया पर जवानों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही इस घटना पर उनका गुस्‍सा भी फूटा। ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस दुखद घटना के बाद अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की सक्‍सेस पार्टी को कैंसल कर दिया।

बता दें, कंगना के इस फैसले से मेजर सुरेंद्र पुनिया काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'कंगना, सलाम... आपकी इस पहल ने बताया कि सैनिक/उसके परिवार का दर्द सिर्फ उनका ही नहीं, पूरे देश का दर्द है! वरना इन हालात में भी देश में ऐसे बहुत से बिके, बेशर्म, जोकर हैं जो Pak Embassy में जिहादियों के साथ बिरयानी खाकर मुजरा करने को तैयार हैं।'

पुलवामा हमले के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार की ओर से अलगाववादी नेताओं को मिली सुरक्षा वापस ले ली गई है, जिनमें ऑल पार्टीज हुर्रियत कॉन्फ्रेंस (APHC) के चेयरमैन मीरवाइज उमर फारूक, शब्बीर शाह, हाशिम कुरैशी, बिलाल लोन और अब्दुल गनी बट शामिल हैं। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि इन पांच नेताओं और दूसरे अलगाववादियों को किसी भी तरह से सुरक्षा कवर नहीं दिया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top