लाइफ स्टाइल

PHOTOS: अर्जुन संग बिकिनी पहने पूल में उतर गई थीं मलाइका अरोड़ा, शेयर की गोवा वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें

Arun Mishra
11 Jan 2021 8:41 AM GMT
PHOTOS: अर्जुन संग बिकिनी पहने पूल में उतर गई थीं मलाइका अरोड़ा, शेयर की गोवा वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें
x
अर्जुन कपूर के साथ बिताए इन अच्छे दिनों की याद मलाइका का खूब आ रही हैं.

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गोवा में वैकेशन पर गए थे. ऐसे में अब एक बार फिर से इनकी ये वैकेशन चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल मलाइका ने इस वैकेशन की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐसे में जाहिर है कि अर्जुन कपूर के साथ बिताए इन अच्छे दिनों की याद मलाइका का खूब आ रही हैं.

लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो इसमें मलाइका पूल साइड में ड्रिंक इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. ग्रीन ऑफ शॉल्डर ड्रेस में मालइका के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में डीवा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि मलाका ने इस वैकेशन पर अर्जुन कपूर के साथ खूब मस्ती की, साथ ही अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है.

सेलिब्रेशन के साथ साथ मलाइका ने अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखा और पूल में योगा करते हुए भी अपनी खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी.

इतना ही नहीं मलाइका ने अपने नए साल की शुरुआत भी अर्जुन कपूर के साथ ही की. साल का पहला पोस्ट मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ ये ही किया है.

स्विमसूट पहने मलाइका जब पूल में उतरीं तो अर्जुन कपूर उनकी एक से एक खास तस्वीरें क्लिक करते दिखाई दिए. पूल में अर्जुन मलाइका ये अंदाज उनके फैंस का खूब पसंद आने वाला है.


इसके साथ ही इस कपल ने अपने दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेशन किया. दोनों के फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि कपल अपना हैप्पी संडे एकसाथ बिता रहे हैं.

Next Story