लाइफ स्टाइल

Marriage, Marriage, Marriage, 'KGF 2' का ये डायलॉग शादी के कार्ड पर छपने पर हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला

Sakshi
20 April 2022 11:03 AM GMT
Marriage, Marriage, Marriage, KGF 2 का ये डायलॉग शादी के कार्ड पर छपने पर हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला
x
सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वो कार्ड 'केजीएफ 2' के किसी फैन ने अपनी शादी के लिए छपवाया है

'Violence, Violence, Violence...I Don't Like It. I Avoid! But...Violence Likes Me, I Can't Avoid!' इसका मतलब है 'हिंसा, हिंसा.., हिंसा, मुझे पसंद नहीं है. मैं इसे नज़रअंदाज़ करता हूं! लेकिन हिंसा मुझे पसंद करती है और मैं उसे नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता' . ये डायलॉग है सुपरस्टार यश की हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' का जो इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है.

अगर आपने 'केजीएफ 2' देखी है तो इस डायलॉग का स्वैग समझ ही गए होंगे और अगर नहीं देखी है तो हम आपको बता दें कि यश यानी रॉकी भाई ये डायलॉग तब बोलते हैं जब वो अधीरा के सामने चट्टान की तरह खड़े होकर उनपर गोलियां बरसाते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि पूरी फिल्म की सक्सेस बीच हम सिर्फ डायलॉग की ही बात क्यों कर रहे हैं? तो इसके पीछे एक वजह है. वो वजह क्या है हम आपको बताते हैं.

दरअसल,सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वो कार्ड 'केजीएफ 2' के किसी फैन ने अपनी शादी के लिए छपवाया है, हालांकि हम इस बात का दावा नहीं करते. लेकिन सोशल मीडिया पर इस कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है, और चर्चा की वजह है इस पर लिखा एक खास कैप्शन जिसे पढ़कर लोगों को हंसी आ रही है.

इस वेडिंग कार्ड पर बकायदा दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा है. शादी का समय और जगह लिखी है. इसके साथ 'केजीएफ 2' के डायलॉग के अंदाज़ में एक कैप्शन लिखा है जो काफी फनी है. कार्ड पर लिखा है, 'Marriage... Marriage...Marriage. I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can't avoid.' इसका मतलब है 'शादी...शादी...शादी. मुझे पसंद नहीं है मैं नज़रअंदाज़ करता हूं, पर मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है. मैं नज़रअदाज़ नहीं कर सकता'. इंटरनेट पर ये वेडिंग कार्ड जबरदस्त वायरल हो रहा है.


Next Story