लाइफ स्टाइल

सोनू निगम के बाद मोनाली ठाकुर ने कहा- म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं, चलती है गुंडागर्दी

Arun Mishra
20 Jun 2020 3:28 PM GMT
सोनू निगम के बाद मोनाली ठाकुर ने कहा- म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं, चलती है गुंडागर्दी
x
मोनाली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- इंडस्ट्री के अंदर हालात ठीक नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में दशकों से चले आ रहे नेपोटिज्म का सोशल मीडिया पर पुरजोर तरीके से विरोध किया जा रहा है. कंगना रनौत ने वीडियो के जरिए सुशांत की सुसाइड को प्लान्ड मर्डर बता डाला. इसके अलावा सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री की भी कड़वी सच्चाई सामने लाई. उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रही गुंडागर्दी के बारे में बोला. अब इस पर सिंगर मोनाली ठाकुर की प्रतिक्रिया भी आ गई है. वे भी सोनू निगम की बात से इत्तेफाक रखती नजर आ रही हैं.

मोनाली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- इंडस्ट्री के अंदर हालात ठीक नहीं है. कोई काम करता है उसे उसका बकाया नहीं मिलता है. आपको अपनी इनकम का 50 से 80 पर्सेंट तक देना पड़ता है तब जाकर इंडस्ट्री में काम मिलता है. यहां तक की विदेशी भी अगर काम करते हैं इंडस्ट्री में कोई कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हैं, यहां पर तो उन्हें पता नहीं चलता कि रॉयल्टी और बाकी टर्म्स का क्या हिसाब है. हर एक आदमी गैंग्स्टर है इस इंडस्ट्री में और बस लूट रहा है.

म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते रहो मगर नहीं मिलता पैसा

मोनाली ने कहा कि उन्हें तो रेडियो में भी काम करने में मजा आता है मगर वहां भी स्थिति बुरी ही है. कमाई के श्रोत के बारे में बात करते हुए मोनाली ठाकुर ने कहा कि अधिकतर आर्टिस्ट्स की कमाई लाइफ कंसर्ट्स में परफॉर्म करने से होती है. दूसरा कोई माध्यम हमारे पास बचता ही नहीं है. बॉलीवुड सॉन्ग्स से किसी को पैसा नहीं मिलता. सिर्फ सिंगर्स ही नहीं म्यूजिक कंपोजर्स और लिरिस्ट की भी यही हालत है. म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है. गुंडागर्दी है. म्यूजिक इंडस्ट्री में सिर्फ लूट रहे हैं सबको. अच्छे टैलेंट की कद्र नहीं कर रहे. ये एक लंबी लड़ाई है.

Next Story