मनोरंजन

Mrunal Thakur SEXY Videos: Mrunal Thakur ने सोशल मीडिया पर शेयर की SEXY तस्वीरें, दीवाने हुए फैंस

Special Coverage Desk Editor
23 Feb 2024 10:29 AM GMT
Mrunal Thakur SEXY Videos: Mrunal Thakur ने सोशल मीडिया पर शेयर की SEXY तस्वीरें, दीवाने हुए फैंस
x
Mrunal Thakur SEXY Videos: तस्वीरों में मृणाल ने ब्लैक कलर की डीपनेक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहनी हुई है साथ ही उन्होंने एक जैकेट कैरी किया है. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप, स्लीक हेयरस्टाइल और स्टेटमेंट इयररिंग्स से कंप्लीट किया है.

Mrunal Thakur SEXY Videos: बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान भी हाई कर दिया है.

तस्वीरों में मृणाल ने ब्लैक कलर की डीपनेक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहनी हुई है साथ ही उन्होंने एक जैकेट कैरी किया है. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप, स्लीक हेयरस्टाइल और स्टेटमेंट इयररिंग्स से कंप्लीट किया है. मृणाल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और आत्मविश्वास से भरी हुई लग रही हैं.

मृणाल की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. फैंस मृणाल की खूबसूरत की तारीफ करते हुए कमेंट्स में 'गॉर्जियस', 'स्टनिंग', 'क्यूट' जैसे शब्द लिख रहे हैं. मृणाल ठाकुर को फिल्म सीता रमम के साथ काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. साथ ही वे शाहिद कपूर के साथ जर्सी में भी नजर आई थीं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story