लाइफ स्टाइल

एक शख्स ने रोकी अजय देवगन की गाड़ी, रोकने वाला शख्स हिरासत में!

Arun Mishra
2 March 2021 2:11 PM GMT
एक शख्स ने रोकी अजय देवगन की गाड़ी, रोकने वाला शख्स हिरासत में!
x
अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाली यह घटना आज यानी मंगलवार को फिल्म सिटी के पास घटी थी.

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की गाड़ी को रोकने वाले शख्स को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. इस शख्स का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अजय देवगन से गाड़ी से बाहर आकर देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर अपनी प्रतिक्रिया देने को कह रहा है. अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाली यह घटना आज यानी मंगलवार को सुबह करीब साढे 8 बजे, फिल्म सिटी के पास घटी थी.

अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स का नाम राजदीप सिंह बताया जा रहा है. वीडियो जो सामने आया है उसमें आप देख सकते हैं कि अजय देवगन अपनी गाड़ी के अंदर बैठे हुए हैं. इस शख्स ने उनकी गाड़ी रोकी हुई है और वह अभिनेता को पंजाब का दुश्मन बुला रहा है. सोशल मीडिया पर अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

किसान आंदोलन पर एक्टर की चुप्पी से था नाराज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजदीप, अजय देवगन से काफी नाराज हैं. वह इसलिए क्योंकि अजय देवगन पंजाबी हैं और दिल्ली के बॉर्डर पर इतने लंबे समय से धरना दे रहे किसानों के लिए उन्होंने न कभी मीडिया के सामने कुछ बोला है और न ही एक ट्वीट तक किया. राजदीप ने करीब 15 से 20 मिनट तक सड़क पर अजय देवगन की कार को रोक कर खूब हंगामा किया.

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल से अजय देवगन को निकाला और उन्हें फिल्म सिटी तक एस्कोर्ट भी किया. हालांकि अब उसे आईपीसी की धारा 341, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.

बता दें कि 26 नवंबर से केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली के आसपास के राज्यों के किसान राजधानी के बॉर्डर पर अपने हक के लिए धरना दिए बैठे हैं. किसानों की मांग है कि सरकार कृषि कानून को वापस ले और उनकी बातों को सुनें. 26 जनवरी के दिन राजधानी में किसानों ने ट्रैक्टर रैली की थी, जिसमें काफी हिंसा हुई. कई सुरक्षाकर्मियों को उपद्रवियों ने अपना निशाना बनाया. इसके बाद सरकार सख्त हुई, लेकिन किसान अपनी मांगों को लेकर अभी भी दिल्ली से सटे बॉर्डरों पर बैठे हुए हैं.

Next Story