लाइफ स्टाइल

नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिताजी से मुलाकात और भावुक होकर बोले ये बात

Shiv Kumar Mishra
29 Jun 2020 3:24 AM GMT
नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिताजी से मुलाकात और भावुक होकर बोले ये बात
x
नाना पाटेकर पटना में सुशांत सिंह के आवास पर जाते हैं, अपने पिता से मिलते हैं और श्रद्धांजलि देते हैं. यह काम करने वाले वो पहले कलाकार होंगे.

प्रख्यात फिल्म कलाकार नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की. नाना पाटेकर ने पटना स्थित घर पर आजकर सुशांत सिंह के पिताजी से मिलकर ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा फिल्म इंडस्ट्री के एक होनहार कलाकार खो दिया.

बता दें कि नाना पाटेकर जैसे कुछ मनुष्यों के प्रति सम्मान केवल कई गुना इसलिए बढ़ जाता है. जब वो सामाजिक मामलों में अन्य लोंगों से हटकर काम करते है. नाना पाटेकर पटना में सुशांत सिंह के आवास पर जाते हैं, अपने पिता से मिलते हैं और श्रद्धांजलि देते हैं. यह काम करने वाले वो पहले कलाकार होंगे.

नाना पाटेकर (Nana Patekar) इस दौरान काफी भावुक दिखे. उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था. बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने समय निकालकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजनों से मुलाकात की. इससे पहले भी कई राजनेताओं जैसे तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद और मनोज तिवारी ने भी उनके परिवारवालों से मुलाकात की थी.

बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री से पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना जताई थी.

Next Story