लाइफ स्टाइल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का निधन, कैंसर से लड़ रही थीं जंग

Special Coverage News
8 Dec 2019 6:26 AM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का निधन, कैंसर से लड़ रही थीं जंग
x
पिछले साल अक्टूबर में नवाजुद्दीन ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी शुक्रवार को इस दुनिया से विदा हो गईं. वह पिछले 8 साल से कैंसर से जंग लड़ रही थीं. उन्होंने पुणे में आखिरी सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन एक शूट के सिलसिले में इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में हैं.

पिछले साल अक्टूबर में नवाज ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था. ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है.

13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में नवाज ने लिखा था, "आज वह 25 साल की हो गई है. और वह अभी भी लड़ रही है. मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं. मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया."

कहां होगा अंतिम संस्कार?

रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन की बहन सायमा का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश में स्थित उनके पैतृक गांव बुधाना में होगा. यहां पर उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्तों के मौजूद रहने की बात कही जा रही है. सायमा का अंतिम संस्कार रविवार को किए जाने की खबर है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story