लाइफ स्टाइल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस, लगाए ये गंभीर आरोप

Arun Mishra
18 May 2020 2:00 PM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस, लगाए ये गंभीर आरोप
x
नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढाना में ईद मनाने के लिए गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन के बीच उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भिजवाया है। इस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव बुढाना में मौजूद हैं। उनकी पत्नी से तलाक की चर्चा काफी समय से चल रही है। पत्नी आलिया ने 7 मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है।

नवाज की वाइफ आलिया ने एक बातचीत में कहा, 'मैं इस समय ज्यादा कुछ तो नहीं बोल पाऊंगी, लेकिन जो भी मेरे वकील ने आपसे कहा है, वह सब सच है। जब भी कुछ इस तरह की बात जीवन में होती है तो इसके पीछे कोई वजह होती है। मुझे लगता है इस लॉकडाउन के समय में मुझे इस बारे में सोचने में मदद मिली। अब जाकर मैंने तलाक लेने का यह निर्णय लिया है। नवाज के साथ मेरे रिश्ते में प्रॉब्लम बहुत समय से है। हम काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं।'

आज सुबह से खबरों में थे नवाज

नवाज को लेकर आज सुबह से खबरें हैं कि वे अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढाना में ईद मनाने के लिए गए हैं।

बुढाना पहुंचने के बाद उन्हें उनके घर में होम क्वॉरंटीन कर दिया गया। हालांकि इस खबर पर उनके भाई का कहना है कि नवाज ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने आए हैं। बताया जा रहा है कि नवाज शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं।

Next Story