लाइफ स्टाइल

नयनतारा की नई फिल्म O2 का टीजर हुआ आउट

Gaurav Maruti
16 May 2022 3:36 PM GMT
नयनतारा की नई फिल्म O2 का टीजर हुआ आउट
x

नयनतारा की नई फिल्म O2 का टीजर हुआ आउट

नयनतारा की नई फिल्म O2 का टीजर हुआ आउट

लेडी सुपरस्टार की नई O2 फिल्म का टीजर हुआ आउट. अभिनेत्री इस समय अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन उसके बावजूद प्रोफेशनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. नयनतारा फिल्मों में लगातार अपनी दमदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत रही है. अब अभिनेत्री एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म 'O2' से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. नयनतारा की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की पहली झलक इसके टीजर के रूप में सबके सामने आ गई है.

निर्देशक जीएस विकनेश की फिल्म के टीजर की शुरुआत जमीन के कुछ मीटर नीचे एक बस के फंसने से होती है. नयनतारा इस स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश करती हैं. वह यात्रियों को यह समझाने की कोशिश करती है कि यदि वह सब धैर्य बनाए रखेंगे, तो वह ज्यादा समय तक जिंदा रह पाएंगे और आगे किसी की मदद भी ले सकते हैं. इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हो गई थी और फिलहाल फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन चल रहा है.

बता दे की नयनतारा की यह फिल्म दर्शकों के लिए हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इसका टीजर ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डीज्नी +हॉटस्टार' ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,"नयनतारा आ गई हैं और वह आप सभी को नया एक्सपीरिएंस देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेडी सुपरस्टार की फिल्म O2 जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम रिलीज होने वाली है."

इस फिल्म के साथ साथ नयनतारा के पास कई और भी फिल्मे है, जिनमें मोहन राजा की आगामी थ्रिलर फिल्म 'गॉडफादर' भी शामिल है। चिरंजीवी और नयनतारा के अलावा, फिल्म में सत्यदेव कंचरण भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

Gaurav Maruti

Gaurav Maruti

    Next Story