लाइफ स्टाइल

पत्नी नीतू ने ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'हमारी कहानी का अंत'

Arun Mishra
2 May 2020 2:40 PM GMT
पत्नी नीतू ने ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- हमारी कहानी का अंत
x
ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने 22 जनवरी, 1980 में शादी की थी.

एक्ट्रेस नीतू कपूरने अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है. एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार की सुबह निधन हो गया था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह स्कॉच व्हिस्की का ग्लास पकड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "हमारी कहानी का अंत"


View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


उनकी पोस्ट पर अनुपम खेर ने कमेंट किया है, "कुछ कहानियां कभी खत्म नहीं होती."

साल 1995 की फिल्म 'साजन की बाहों में' में ऋषि कपूर के साथ काम करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कमेंट किया, "अनन्त और हमेशा के लिए." वहीं सोनू सूद ने कमेंट किया, "यह एक ऐसी कहानी है, जिसने इस ग्रह पर कई कहानियों को प्रेरित किया है, मैम. कुछ कहानियां कभी खत्म नहीं होती हैं बल्कि वे हमेशा हमारे दिल में रहेंगी. ऋषि सर हमेशा एक मार्गदर्शक दूत होंगे."

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कमेंट किया, "यह एक अल्पविराम है, न कि कोई पूर्ण विराम. वह यहीं हैं, आपके बगल में, आपको कहानियां सुनाकर बहला रहे हैं, आपको हंसा रहे हैं, परेशान कर रहे हैं, सबसे अच्छा रेस्तरां ढूंढ रहे हैं. वह आपके माध्यम से और आपके बगल में जी रहे हैं. दिल छोटा न करें. आप अनंत काल के लिए जुड़े हुए हैं."

ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने 22 जनवरी, 1980 में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने 'कभी-कभी', 'खेल खेल में', 'अमर अकबर एंथनी' और 'जहरीला इंसान' जैसी फिल्मों में काम किया था.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story