लाइफ स्टाइल

'डब्बू अंकल' का नया धमाल, अब नया वीडियो वायरल

Special Coverage News
5 Sep 2018 12:57 PM GMT
डब्बू अंकल का नया धमाल, अब नया वीडियो वायरल
x

अपनी डांसिंग स्टाइल से पूरे इंडिया को दीवाना बना देने वाले मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी डांसिंग अंकल डब्बू उर्फ संजीव श्रीवास्तव ने एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा है. कई डांस वीडियो वायरल होने के बाद डब्बूजी का नया डांस वीडियो वायरल हुआ है. इसमें डांसिंग अंकल निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म "मित्रों" के हाल ही में रिलीज हुए "कमरिया" गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को जैकी भग्गानी ने ट्विटर पर शेयर किया है और बताया है कि डांसिंग अंकल ने कमरिया चैलेंज एक्सेप्ट किया है और जमकर ठुमक रहे हैं.

जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की अपकमिंग फिल्म मित्रों का नया गाना कमरिया हाल ही में रिलीज हुआ है. मित्रों का कमरिया सॉन्ग एक आइटम नंबर गाना है. बता दें मित्रों फिल्म में जैकी भगनानी के अलावा कृतिका कामरा, नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी| इस फिल्म का गाना कमरिया रिलीज़ होते ही छा गया है, 'कमरिया' मॉडर्न गरबा एंथम है जो पारंपरिक गुजराती लोक संगीत और आधुनिक फंकी बीट का मिश्रण है.



डांसिंग अंकल भी गरबा एंथम पर थिरकने और कमरिया मटकाने से खुद को रोक नहीं पाए और 'कमरिया' पर डांस कर छा गए हैं. फिल्म के एक्टर जैकी भगनानी ने ही सोशल मीडिया पर उनका यह डांस पोस्ट किया है. जिसमें डब्बू अंकल, जैकी भगनानी, कृतिका कामरा भी डांस कर रहे हैं। इस व‍ीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. गोविंदा स्टाइल में डांस कर विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव इंटरनेट सनसनी बन गए हैं, आये दिन उनके डांस के नए नए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.


वहीं डब्बूजी भी डांस के शौक़ीन हैं और हर मौके पर अपने अनोखे डांस स्टाइल का प्रदर्शन करते रहते हैं| अपने साले की शादी में किये गए गोविंदा के 'आपके आ जाने से' गाने पर डांस का वीडियो वायरल होते ही डब्बूजी एक चर्चित हस्ती बन गए और अब वो बॉलीवुड हस्तियों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Next Story