लाइफ स्टाइल

Big B और खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर मचायेगी धमाल

Sujeet Kumar Gupta
16 Dec 2019 7:31 AM GMT
Big B और खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर मचायेगी धमाल
x

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की नई रिलीज डेट सामने आई है. जी हां, इस फिल्म की रिलीज डेट को किन्हीं कारणों के चलते आगे बढ़ा दिया गया है. ये तीसरी बार है जब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए गए हैं. इससे पहले ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन बाद में इस डेट को और आगे बढ़ाते हुए 28 फरवरी कर दिया गया, जिसके बाद अब फिर इसकी डेट को बढ़ा कर 17 अप्रैल कर दिया गया है ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म लुक पोस्टर के साथ फिल्म की अगली नई रिलीज डेट की भी जानकारी दी है।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुलाबो सिताबो की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आ रहा है. फिल्म में आयुष्मान के फर्स्ट लुक की बात करें तो वो एकदम नेचुरल नजर आ रही हैं.अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो का डायरेक्शन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुजीत सरकार ने किया है. इससे पहले भी सुजीत बिग बी के साथ फिल्म पिंक और आयुष्मान के साथ विक्की डोनर बना चुके हैं।

बता दें, मकानमालिक और किराएदार के रिश्‍ते पर आधारित डायरेक्‍टर शूजित सरकार की कॉमिडी फिल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना साथ नजर आएंगे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story