लाइफ स्टाइल

निया शर्मा ने सेक्सी ब्रालेट और शॉर्ट्स में इंटरनेट पर लगाई आग, देखिए- गोवा ट्रिप की ग्लैमरस तस्वीरें

Arun Mishra
1 Nov 2021 5:09 PM GMT
निया शर्मा ने सेक्सी ब्रालेट और शॉर्ट्स में इंटरनेट पर लगाई आग, देखिए- गोवा ट्रिप की ग्लैमरस तस्वीरें
x
फैंस को इंप्रेस करने की बात हो, तो निया शर्मा एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

टेलीविजन इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक निया शर्मा इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. निया ने हाल ही में वेकेशन की तस्वीरें शेयर की ैहैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव निया शर्मा अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. उनकी तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वे अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

फैंस को इंप्रेस करने की बात हो, तो निया शर्मा एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. निया से जुड़ी हर एक तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. चाहें उनकी डांस मूवमेंट्स हों या फिर फैशन को लेकर कोई बोल्ड चॉइस, निया ने हमेशा से फैंस को एंटरटेन किया है.

गोवा में इंजॉय कर रही हैं निया

इन दिनों गोवा में गाला टाइम एन्जॉय कर रही हैं. जहां से वे उसकी झलक तस्वीरों संग शेयर कर रही हैं. अपने हाल ही के इंस्टाग्राम पोस्ट में निया वाइट कलर की ब्रालेट और शॉर्टस पहने नजर आई थीं. इसमें निया ने अपने बालों को भी खूबसूरती से गूंथ रखा था. निया की इस तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और फैंस तमाम कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं निया की बड़ी फैन फॉलोइंग है तो वहीं दूसरी ओर उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अपने पिछले इंटरव्यूज के दौरान निया ने ट्रोलिंग पर कहा था. निया ने कहा था कि इन दस सालों में उन्होंने काफी बदलाव देखे हैं. निया ने बताया, मेरे कपड़ों को लेकर कई तरह के स्टेटमेंट दिए गए. उन्होंने मुझे स्लट, नेकेड और भी कई गंदे शब्दों से एड्रेस किया था. लोग अक्सर मेरी ड्रेसिंग को लेकर मेरे पीछे बातें करते हैं. लोगों को यह बात हजम क्यों नहीं होती कि यही मेरी ड्रेसिंग स्टाइल है.

Next Story