लाइफ स्टाइल

निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में शेयर किया हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो, लिखा- ये भी उतार दे, बेशर्म कहने वालो...

Arun Mishra
10 Aug 2021 11:05 AM GMT
निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में शेयर किया हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो, लिखा- ये भी उतार दे, बेशर्म कहने वालो...
x
निया ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है जो ट्रोल करने वालों के लिए मुंहतोड़ जवाब है।

निया शर्मा जो दिल में आता है वही करती हैं फिर दुनिया कुछ भी कहे। वह अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। निया को लोग उनके आउटफिट्स के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं। इस बार उन्होंने बैकलेस टॉप में एक हॉट वीडियो पोस्ट किया है। निया ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है जो ट्रोल करने वालों के लिए मुंहतोड़ जवाब है।

निया शर्मा ने लिखा है, ये भी उतार दे, कपड़े नहीं है क्या, शेमलेस... आप सभी को... **** वेरी मच। निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट्स और वीडियोज के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं। निया शर्मा इस टॉप में पहले भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। अब उन्होंने वीडियो शेयर किया है।

देखिये वो बेहद बोल्ड वीडियो

रवि दुबे को बताया था बेस्ट किसर

निया शर्मा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह रवि दुबे को बेस्ट किसर बताकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। इस पर रवि की पत्नी शरगुन ने जवाब दिया था, पहले हम दोनों भी चौंक गए थे लेकिन हम जानते हैं कि निया ऐसी ही है। उसके जो दिल में होता है बोल देती है।

देवोलीना से हुआ था ट्वीट वॉर

बीते दिनों निया शर्मा देवोलीना भट्टाचार्जी से ट्वीट वॉर के लिए भी चर्चा में आई थीं। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ ट्विटर पर भड़ास निकाली थी। हालांकि बाद में दोनों का पैचअप भी हो गया और एक-दूसरे से माफी मांग ली थी। दोनों के बीच पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर कहा-सुनी हुई थी।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story