लाइफ स्टाइल

Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूं' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, अटल बिहारी वाजपेयी बने पंकज त्रिपाठी का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे

Arun Mishra
25 Dec 2022 7:34 AM GMT
Main Atal Hoon: मैं अटल हूं का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, अटल बिहारी वाजपेयी बने पंकज त्रिपाठी का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे
x
पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे.

Main Atal Hoon: जब से निर्माताओं ने घोषणा की थी कि पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे, दर्शक पूर्व पीएम के रूप में पंकज त्रिपाठी को देखने का इंतजार कर रहे थे। अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। 'मैं अटल हूं' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है और पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अटल बिहारी वाजपेयी की तरह दिख रहे हैं।

बता दें कि भारत के तीन बार के प्रधानमंत्री रहे अटल बिहार वाजपेयी की आज जयंती है। इस मौके पर उनकी बायोपिक 'मैं अटल हूं' का पहला पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में अटल बिहारी वाजपेयी बने पंकज त्रिपाठी को दिखाया गया है। पंकज के लुक को देखकर उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

पंकज ने इंस्टाग्राम पर बताई रिलीज डेट

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर पूर्व पीएम के रूप में अपना लुक साझा किया और लिखा कि 'अटल' जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है। 'मैं अटल हूं' सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर ने बनाई है फिल्म

फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म की कहानी उत्कर्ष नैथानी ने लिखी है। फिल्म के म्यूजिक को सलीम-सुलेमान ने कंपोज किया है जबकि गाने समीर ने लिखे हैं।

Next Story