लाइफ स्टाइल

Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने दूसरे दिन तोड़े कई रिकॉर्ड्स, 26 जनवरी पर की छप्पड़फाड़ कमाई

Arun Mishra
27 Jan 2023 5:25 AM GMT
Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख की फिल्म पठान ने दूसरे दिन तोड़े कई रिकॉर्ड्स, 26 जनवरी पर की छप्पड़फाड़ कमाई
x
फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हुई और रिलीज होते ही फिल्म ने तहलका मचा दिया.

Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हुई और रिलीज होते ही फिल्म ने तहलका मचा दिया. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection Day 2) पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए धमाकेदार ओपनिंग की.

बता दें, फिल्म पठान (Pathaan Worldwide Box Office Collection) को दुनियाभर की 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5,500 स्क्रीन भारत और 2,500 स्क्रीन विदेश में मिली है. दुनियाभर में फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है. पहले दिन 55 करोड़ की कमाई कर शाहरुख की फिल्म ने इतिहास रच दिया है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 70 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं बात करें दूसरे दिन की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रात को 10 बजे तक फिल्म ने 31 करोड़ रुपए कमा लिए थे.

वहीं अर्ली ट्रेंड्स की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में अब तक 68-72 करोड़ रुपए के बीच में कमाई की है. हालांकि फाइनल रिपोर्ट आना अब भी बाकि है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म दो ही दिनों में 125-129 करोड़ (सभी भाषाओं) का आंकड़ा पार कर लेगी. आपको बता दें वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. पहले ही दिन फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रूपए से ज्यादा का कलेक्शन किया, जो अपने आप में ही एक बड़ा रिकॉर्ड है.

गौरतलब है कि फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख खान चार साल बाद 'पठान' में नजर आए हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले खूब विवादों में भी रही थी. लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की थी, लेकिन कलेक्शन देखने के बाद लग रहा है मामला उल्टा ही पड़ गया है. पठान के बाद 'डंकी' शाहरुख की अगली फिल्म है. पठान में शाहरुख के अलावा, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में हैं.

Next Story