लाइफ स्टाइल

Pathaan Box Office Collection Day 5: शाहरुख़ की 'पठान' ने कमाई के मामले में बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सुनकर छूट जाएंगे पसीने

Arun Mishra
30 Jan 2023 6:13 AM GMT
Pathaan Box Office Collection Day 5: शाहरुख़ की पठान ने कमाई के मामले में बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सुनकर छूट जाएंगे पसीने
x
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है.

Pathaan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है. जहां फिल्म ने वीक डे पर करोड़ों का कारोबार किया है तो वहीं वीकेंड पर फिल्म की जबरदस्त कमाई हुई है. वहीं अब फिल्म के वीकेंड कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है.

आंकड़ों के अनुसार भारत में शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रविवार को 70 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि दुनियाभर में फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो देश में पठान ने 5वें दिन 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इसके चलते 'पठान' ने भारत में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. जबकि दुनिया भर में फिल्म ने केवल पांच दिनों में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुका है. वहीं उम्मीद है कि फिल्म ने 550 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है.

पठान की चौथे दिन की कमाई की बात करें तो तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने के बाद शाहरुख की फिल्म ने एक बार फिर छलांग लगाई थी और भारत में करीब 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद चारों दिन की कमाई मिलाकर 200 करोड़ का आंकड़ा पार हो गया था. जबकि दुनिया भर में फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान एक एक्शन फिल्म है, जिसमें आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं किंग खान पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.

Next Story