लाइफ स्टाइल

Pathan Movie: जिस थिएटर में पठान लगे उसे फूंक दो..महंत राजूदास के विवादित बोल।

Satyapal Singh Kaushik
15 Dec 2022 12:00 PM GMT
Pathan Movie: जिस थिएटर में पठान लगे उसे फूंक दो..महंत राजूदास के विवादित बोल।
x
शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देशभर में नाराजगी देखने को मिल रही है

पठान फिल्म को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। नित रोज नए विवाद सामने आ रहे हैं। अब अयोध्या के महंत राजू दास ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का बहिष्कार करने की अपील करते हुए दर्शकों से कहा है कि जिस भी थिएटर में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का प्रदर्शन हो, उसमें आग लगा दी जाए। अयोध्या के महंत राजू दास ने आरोप लगाया है कि 'पठान' फिल्म में सनातन धर्म का मजाक उड़ाया गया है। महंत राजू दास ने कहा, 'बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने वाली फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है।उन्होंन्हें कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी के रंग को लेकर भी आपत्ति जताई गई है।

महंत राजूदास ने कहा

महंत राजू दास ने कहा कि शाहरुख लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते रहे हैं। जब महंत राजू दास से पूछा गया कि क्या फिल्म में बिकनी के तौर पर भगवा का इस्तेमाल करने और न्यूड परफॉर्म करने की जरूरत थी। तो उन्होंने साफ कहा कि यह हिंदू धर्म व देवी देवताओं को अपमानित करने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस भी थिएटर में इस फिल्म का प्रदर्शन हो, उसे फूंक देना चाहिए।

बेशरम गाने को लेकर है विवाद

आपको बताते चलें कि शाहरुख और दीपिका की यह विवादित फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के एक गाने में दीपिका की ड्रेस को लेकर विवाद है। 'पठान' फिल्म के बेशरम रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। इसको लेकर हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story