लाइफ स्टाइल

पूनम पाण्डेय के इस वीडियो ने मचाया हडकम्प

Special Coverage News
4 Dec 2018 7:30 AM GMT
पूनम पाण्डेय के इस वीडियो ने मचाया हडकम्प
x
Photo : Instagram

अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं. पूनम पांडे अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने बिंदास और बोल्‍ड फोटोज के चलते अपने फैन्‍स के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं, लेकिन इस बार पूनम के एक वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है, वह यह वीडियो है उनके डांस का.


इन दिनों पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पूनम ने सोमवार को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें में वह जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस डांस में उनके मूव्ज देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो में पूनम को एक हॉलीवुड गाने पर बिलकुल हॉलीवुड स्टाइल में ही डांस करते हुए देखा जा सकता है. एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 549,190 बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.


Sunday doesn't feel like a Sunday without you..

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on


बता दें, हाल ही में पूनम फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा को लेकर चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उनके शक्ति कपूर नजर आए थे. यह फिल्‍म आर्थिक रूप से कमजोर मां और बेटी की कहानी थी. फिल्म में एक लड़की के अपने सपने होते हैं और वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाना चाहती थी, लेकिन इन सबके बीच उसकी आर्थिक स्थिति आड़े आ जाती है. शक्ति कपूर इस फिल्‍म में एक अमीर आदमी की भूमिका में नजर आए, जिनकी मुलाकात पूनम पांडे से होती है.

Next Story