Home > मनोरंजन > क्या प्रीत‍ि जिंटा को फ्लाइट में बैठने से रोका? अब एयरलाइंस ने दी सफाई

क्या प्रीत‍ि जिंटा को फ्लाइट में बैठने से रोका? अब एयरलाइंस ने दी सफाई

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक गो एयर फ्लाइट से बुक कराई गई ट‍िकट पर प्रीत‍ि ज‍िंटा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे नेस वाड‍िया ने रोक लगा दी!

 Special Coverage News |  7 April 2019 7:15 AM GMT  |  दिल्ली

क्या प्रीत‍ि जिंटा को फ्लाइट में बैठने से रोका? अब एयरलाइंस ने दी सफाई

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीत‍ि ज‍िंटा ने 30 मार्च को चंडीगढ़ जाने के लिए मुंबई से फ्लाइट बुक कराई थी. लेकिन उन्हें फ्लाइट पर बैठने से रोक दिया गया. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक गो एयर फ्लाइट से बुक कराई गई ट‍िकट पर प्रीत‍ि ज‍िंटा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे नेस वाड‍िया ने रोक लगा दी. नेस वाड‍िया गो एयरलाइंस के को ओनर हैं. हालांकि इस खबर को एयरलाइंस का बयान सामने आया है, इसे पूरी तरह से बेबुन‍ियाद बताया गया है.

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बॉलीवुड एक्ट्रेस, किंग्स एलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीत‍ि ज‍िंटा ने 30 मार्च को सुबह चंडीगढ़ जाने के लिए सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट बुक की थी. वहीं उनकी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के लिए सुबह 9.20 की फ्लाइट बुक की गई थी. ये सभी टिकटें गो एयर से बुक की गई थी. लेकिन फ्लाइट के लिए जाने से कुछ ही देर पहले प्रीति को उनकी स्टाफ ने फोन करके बताया कि उन्हें बोर्डिंग पास दिया गया था लेकिन उसे वापस ले लिया गया.

इस पूरे मामले को जानने के लिए प्रीति एयरपोर्ट पहुंची तब उन्हें बताया गया कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से रोकने लिए के लिए गो एयर के कर्मचारियों को ऊपर से सख्त निर्देश दिए गए हैं. रिपोर्ट के मुताब‍िक गो एयर के को-ओनर नेस वाड‍िया ने प्रीत‍ि ज‍िंटा के गो एयर में जाने से रोका लगा रखी है. जब ये बात प्रीत‍ि ज‍िंटा को पता चली तो उन्होंने कहा कि ये गैरकानूनी है. क्योंकि भले ही नेस वाडिया गो एयर के ओनर्स में से हैं लेकिन एयरक्राफ्ट्स तो सरकार की है और नेस इस तरह से उन्हें रोकने के लिए आदेश जारी नहीं कर सकते.

बता दें 13 जून 2014 को प्रीती ने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर उनके साथ छेड़छाड़ करने, गालियां देने और IPL मैच के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया था. प्रीत‍ि जिंटा ने ये केस नेस वाडिया द्वारा माफी मांगे जाने के बाद वापस लिया है. कोर्ट ने इसे रद्द कर दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top