लाइफ स्टाइल

ग्रैमी अवार्ड्स 2020 शो में पति संग सेक्सी अंदाज में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देखें हॉट फोटोज

Sujeet Kumar Gupta
27 Jan 2020 8:26 AM GMT
ग्रैमी अवार्ड्स 2020 शो में पति संग सेक्सी अंदाज में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देखें हॉट फोटोज
x

मुंबई. हाल ही में आयोजित हुए ग्रैमी अवार्ड्स 2020 शो बॉलीवुड और हॉलीवुड का सबसे पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल हुए. दोनों को रेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई. दोनों हील कपल्स ने बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में एंट्री मारी. जहां निक जोनास गोल्डन कलर के सूट में नजर आएं तो वहीं सैटिन गाउन को लेकर तारीफें बटोरने वाली प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवार्ड शो में अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. इस गाउन में प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी अंदाज देखते ही बनाता है।



प्रियंका चोपड़ा के इस सेक्सी अंदाज की कुछ बेहद ही सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में प्रियंका ने ऑफ वाइट ग्राउन कैरी किया हुआ है, जो गाउन डीप फ्रंट ओपन गाउन है. उनका गाउन गर्दन से लेकर नाभि तक खुला हुआ है. इस गाउन में प्रियंका बहुत ही सुंदर लग रही हैं. लोग उनके स्टाइल को पसंद भी कर रहे हैं हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

फोटोज में प्रियंका का बोल्ड अंदाज काफी पसंद भी किया जा रहा है और नहीं भी. दरअसल, प्रियंका इस अंदाज मेंं काफी अच्छी भी लग रही हैं और कुछ उन्होंने कुछ फैंस को निराश भी किया है. जी हां, जहां फैंस उनके इस लुक्स की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस को प्रियंका का ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका की ड्रेस को देखकर अजीबो-गरीब कमेंट करते हुए डरावना, बेकार, और गंदा ड्रेस कहकर कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि हर साल ग्रैमी अवार्ड शो का आयोजन किया जाता है. इस बार इसे लॉस एंजिलिस के स्टैपल्स सेंटर में आयोजित किया गया था. प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास के साथ-साथ निक जोनास के दोनों भाई जो और केविन जोनास भी मौजूद रहें, जिसकी कुछ फोटोज खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है।





Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story