Home > मनोरंजन > पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता, आदित्य नारायण से थी कड़ी टककर!

पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता, आदित्य नारायण से थी कड़ी टककर!

पुनीत ने फाइनल मुकाबले में आदित्य नारायण को कड़ी टक्कर दी और उन्हें हराकर 9वें सीजन के विजेता बन गए हैं.

 Special Coverage News |  11 March 2019 4:25 AM GMT  |  दिल्ली

पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता, आदित्य नारायण से थी कड़ी टककर!

मुंबई : खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 के ग्रैंड फिनाले को आज पुनीत पाठक ने जीत लिया है. पुनीत ने फाइनल मुकाबले में आदित्य नारायण को कड़ी टक्कर दी और उन्हें हराकर 9वें सीजन के विजेता बन गए हैं. उन्हें ईनाम में 20 लाख रुपए और स्विफ्ट कार मिली है.

फिनाले में खास मेहमान के तौर पर अक्षय कुमार भी नज़र आए थे. शो में 6 प्रतियोगियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था. शमिता शेट्टी, भारती सिंह, अली गोनी, आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित, पुनीत पाठक जैसे सितारों के बीच इस शो का फाइनल हुआ था. इस दौरान सोशल मीडिया पर भी इस शो के विनर को लेकर काफी गहमागहमी थी.




खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 के ग्रैंड फिनाले का पहला मुकाबला आदित्य नारायण रिद्धिमा और अली के बीच था. हालांकि अली पहले ही बाहर हो गए क्योंकि उन्हें क्रैंप आ गया था. इसी के साथ ही पुनीत और रिद्धिमा को टॉप 3 में आने का मौका मिल गया. इसके बाद दूसरा मुकाबला शमिता शेट्टी और पुनीत के बीच हुआ था. लेकिन शमिता शेट्टी हार कर बाहर हो गई. पुनीत, रिद्धिमा और आदित्य को टॉप तीन प्रतियोगी चुना गया था.




रिपोर्ट के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में आदित्य नारायण और पुनीत पाठक के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला और इस टक्कर में आदित्य, पुनीत को हराकर खतरों के खिलाड़ी का सीजन 9 जीत सकते हैं. हालांकि ये बात गलत साबित हुई और पुनीत सीजन 9 को जीत लिया.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top