लाइफ स्टाइल

राखी सावंत ने आदिल खान को धमकाते हुए मांगे डेढ़ करोड़, वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage Desk Editor
9 Feb 2023 2:02 PM GMT
राखी सावंत ने आदिल खान को धमकाते हुए मांगे डेढ़ करोड़, वीडियो हुआ वायरल
x
Rakhi Sawant Adil Khan Durrani : राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। हर रोज इस केस को लेकर नए खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस पहले ही आदिल खान को को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर चुकी है।

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani : राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। हर रोज इस केस को लेकर नए खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस पहले ही आदिल खान को को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर चुकी है। अब सोशल मीडिया में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे देखा जा रहा है कि राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी को धमका कर अपने डेढ़ करोड़ रुपए वापस मांग रही है, पूरी बात क्या है हम आपको बताते हैं।

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है हालांकि इसके बावजूद दोनों के बीच काफी ज्यादा तकरार आ चुकी है। राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने मुंबई के ही पुलिस स्टेशन पर उनके खिलाफ एफ आई आर भी दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने अपना बयान दिया है कि आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ मारपीट की और दहेज के लिए प्रताड़ित भी कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने आदिल खान दुर्रानी को पूछताछ के लिए गिरफ्तार भी कर लिया है।

अब सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी का वीडियो बना रही है, उसमें राखी सावंत आदिल खान से कहती है कि, "तुम मेरे डैड करोड़ रुपए कब वापस करोगे मुझे प्रॉफिट नहीं चाहिए पर तुम मेरे पैसे वापस करो। यह मेरी मेहनत की कमाई है, कोई इधर उधर का पैसा मैंने नहीं कमाई इतना कहकर राखी सावंत रोने लगती हैं।" वीडियो में देखा जा सकता है आदिल खान दुर्रानी डरे हुए बैठे हैं। वीडियो में आदिल खान जवाब देते हुए कहते हैं कि, "मैं 4 महीने में तुम्हारे डेढ़ करोड रुपए लौटा दूंगा।"

आपको बता दे आदिल खान और राखी सावंत का यह वीडियो 4 महीने पुराना है जो की अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि क्या यह वाकई में दोनों का व्यक्तिगत मामला है जिसमें शादी के बाद प्रताड़ना हो रही है या पैसे का लेन देन है। अब देखना होगा पुलिस जांच में और क्या खुलासे करती है आप देखिए वायरल होता यह वीडियो।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story