लाइफ स्टाइल

अवॉर्ड शो में रणबीर-आलिया की ऑकवर्ड किस, पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Arun Mishra
19 May 2020 2:44 PM GMT
अवॉर्ड शो में रणबीर-आलिया की ऑकवर्ड किस, पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x
रणबीर-आलिया इन दिनों अपने लव अफेयर के चलते वैसे भी चर्चा में हैं. वायरल हो रही ये वीडियो अवॉर्ड फंक्शन की है.

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार लगातार नए कदम उठा रही है, लेकिन फिलहाल लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स घर में बंद हो गए हैं. ऐसे में फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स की पुरानी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

अब इस कड़ी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है. रणबीर-आलिया इन दिनों अपने लव अफेयर के चलते वैसे भी चर्चा में हैं. वायरल हो रही ये वीडियो अवॉर्ड फंक्शन की है. इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया के नाम की घोषणा होती है तो रणबीर काफी खुश हो जाते हैं. रणबीर, आलिया को बधाई देने के लिए बुलाते हैं. इस बीच दोनों एक ऑकवर्ड मूमेंट का शिकार हो जाते हैं.

दरअसल रणबीर, आलिया को अपनी तरफ बुलाकर बधाई देना चाहते थे. रणबीर, आलिया के गाल पर किस करना चाहते थे, लेकिन देखिए वीडियो में अचानक क्या हो जाता है.



आलिया भट्ट इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. फैन्स लगातार आलिया से अपने पार्टनर का नाम पूछ रहे हैं, जो इस दौरान उनके साथ है. इस बीच एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें रणबीर और आलिया साथ गाड़ी में नजर आए थे. ये कोई पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया था. दोनों कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स में भी साथ नजर आ चुके हैं.

Next Story