लाइफ स्टाइल

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage : दूल्हा बने रणबीर ने किया दुल्हन आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर

Arun Mishra
14 April 2022 2:18 PM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage : दूल्हा बने रणबीर ने किया दुल्हन आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर
x
न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage First Photo: बधाई हो जी बधाई हो... कपूर खानदान में एक खूबसूरत चेहरे की एंट्री हो गई है. बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब मिसेज रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बन गई हैं. 14 अप्रैल को परिवारवालों की मौजूदगी में 'वास्तु' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जन्मों जन्मान्तर के लिए साथ रहने की कसमें खाईं. वे पति-पत्नी बन गए हैं. बॉलीवुड का ये क्यूट कपल एक-दूजे का हो गया है. फैंस और सेलेब्स रणबीर-आलिया को नए जीवन की बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है.

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) परफेक्ट कपल लग रहे हैं. उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है. इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन इस तरह से कभी नहीं देखा होगा. बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आती है, वो ये कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे.


रणबीर-आलिया की तस्वीरें वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की ये वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणबीर और आलिया मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. ब्राइडल लुक में आलिया भट्ट कहर बरपा रही हैं. वहीं रणबीर कपूर भी कम हैंडमस नहीं लग रहे. तस्वीरों में रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री दमदार नजर आती है. कपूर और भट्ट परिवार के इस मिलन और रिश्तेदारी के गवाह अगर लेजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर भी बनते तो शादी में चार चांद ही लग जाते.

Next Story