लाइफ स्टाइल

रणबीर कपूर ने किया खुलासा, कहा गर्लफ्रेंड गुस्से में आकर तोड़ देती थी अवॉर्ड्स

Sakshi
10 Jan 2022 4:57 PM GMT
रणबीर कपूर ने किया खुलासा, कहा गर्लफ्रेंड गुस्से में आकर तोड़ देती थी अवॉर्ड्स
x
रणबीर कपूर ने बताया कि उनकी एक गर्लफ्रेंड जब भी उनसे लड़ती थीं तो वो उनके अवॉर्ड तोड़ देती थी. और रणबीर कपूर ने इस दौरान कहते थे कि फिल्मफेयर अवॉर्ड को हाथ मत लगाना...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी इन दिनों खासे चर्चा में हैं. बता दें कि पिछले 3 सालों से रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने खुलकर इज़हार कर अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया है. बता दें कि इससे पहले भी रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण (Ranbir Kapoor Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) संग रिश्ते में रह चुके हैं. रणबीर कपूर प्राइवेट लाइफ को लेकर किसी भी इंटरव्यू और चैट शो में कम ही बात करते हैं. खासतौर से अपने रिलेशनशिप को लेकर. लेकिन एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

बता दें कि ये इंटरव्यू चार साल पुराना है. जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से पूछा गया था कि उनकी गर्लफ्रेंड अक्सर शिकायत करती हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास ढरों अवॉर्ड्स हैं लेकिन उनके पास नहीं. इस पर रणबीर कपूर ने बताया था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड जब भी उनसे लड़ती थीं तो वो उनके अवॉर्ड तोड़ देती थी. और रणबीर कपूर ने इस दौरान कहते थे कि फिल्मफेयर अवॉर्ड को हाथ मत लगाना. हालांकि रणबीर कपूर की कौन सी गर्लफ्रेंड ऐसा करती थीं ये उन्होने नहीं बताया था.

बता दें कि फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग रिलेशनशिप में मौजूद रणबीर कपूर कभी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं. कई फिल्में दीपिका और रणबीर साथ कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों नजदीक आए लेकिन इनका रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया जब उनकी कैटरीना कैफ संग डेटिंग की खबरें आने लगीं. बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अजब प्रेम की गजब कहानी में नजर आए थे. जिसके बाद दोनों का अफेयर हुआ. खास बात ये थी कि ये रिश्ता 6 साल तक चला और 2015 में इनके ब्रेकअप से हर कोई हैरान हो गया था.

Next Story