लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण के Birthday पर रणवीर सिंह ने खास अंदाज में किया फिल्म 'गहराइयां' को प्रमोट

Sakshi
5 Jan 2022 3:41 PM GMT
दीपिका पादुकोण के Birthday पर रणवीर सिंह ने खास अंदाज में किया फिल्म गहराइयां को प्रमोट
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की रिलीज डेट अनाउंस की है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की रिलीज डेट अनाउंस की है। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के बाद अब ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। बर्थडे के खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए हैं। दीपिका पादुकोण की इस अनाउंसमेंट के साथ ही उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बीच रणवीर सिंह ने दीपिका और उनकी इस फिल्म को लेकर अब ऐसा पोस्ट शेयर किया है कि लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर जा पहुंचा है।

रणवीर की पोस्ट हो रही है वायरल

एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण समंदर के बीचों बीच मी-टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा है कि 'मेरी बेबी बर्थडे पर गहराइयां को प्रमोट कर रही है।' इसी के साथ रणवीर ने एक लाफिंग और हार्ट इमोजी भी शेयर की है। रणवीर सिंह की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इसी के साथ दीपिका ने भी अपने बर्थडे मौके पर सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर करके अपनी बॉलीवुड जर्नी को दिखाने की कोशिश की है।

ऐसी है गहराइयां की कहानी

बता दें कि 'गहराइयां' का डायरेक्शन जाने-माने डायरेक्टर शकुन बत्रा ने किया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो फिल्म में शकुन ने ये दिखाने की कोशिश की है कि किस तरह से लोग रिश्तों में उलझकर खुद को और भी उलझा लेते हैं। फिल्म की पहली झलक सामने आ चुकी है और जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा।

Next Story