Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह के निधन के 30 दिन बाद रिया ने लिखा इमोशनल नोट, प्यार जिंदगीभर करूंगी

सुशांत सिंह के निधन के 30 दिन बाद रिया ने लिखा इमोशनल नोट, प्यार जिंदगीभर करूंगी

सुशांत के जाने के बाद से रिया ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया था.

 Arun Mishra |  14 July 2020 7:34 AM GMT  |  दिल्ली

सुशांत सिंह के निधन के 30 दिन बाद रिया ने लिखा इमोशनल नोट, प्यार जिंदगीभर करूंगी
x

सुशांत सिंह राजपूत के जाने से हर कोई गम में है. सुशांत को गए एक महीना हो गया. अब सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने उनके लिए एक पोस्ट की है. सुशांत के जाने के बाद से रिया ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया था. रिया ने सुशांत संग कुछ स्पेशल फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए रिया ने सुशांत के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा है.

रिया ने लिखा, "अपनी भावनाओं का सामना करने में अभी भी स्ट्रगल कर रही... मेरा दिल अभी भी स्तब्ध है. तुमने मुझे प्यार, उसकी ताकत पर विश्वास करना सिखाया. तुमने मुझे सिखाया कि एक साधारण गणित का सवाल कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है. मैंने तुमसे हर दिन सीखा. मैं कभी भी नहीं समझूंगी की तुम यहां साथ नहीं हो."

"मुझे पता है कि तुम अब अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद, सितारे, गैलेक्सी सभी ने खुले हाथों से आपका स्वागत किया होगा.''



रिया ने लिखा- "सहानुभूति और आनंद से भरे, अब तुम टूटते तारे को चमका सकते हैं-अब, तुम उनमें से एक हैं. मैं अब टूटते तारे का इंतजार करूंगी और मांगूंगी की तुम मेरे पास वापस आ जाएं. आप एक खूबसूरत इंसान थे, जिसे पूरी दुनिया ने देखा. मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं. मुझे लगता है कि जब तुम ये कहते थे कि हमारा प्यार इन सब से परे हैं, तो वास्तव में ऐसा ही था.''

''तुम खुले दिल से हर चीज से प्यार करते थे. और अब तुमने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार वास्तव में अलग था. शांति में रहो सुशी. आपको खोए हुए 30 दिन हो गए सुशी लेकिन प्यार जिंदगीभर करूंगी.

मालूम हो कि सुसांत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए. सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी. इसके बाद से हर कोई दुखी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it